Welcome to Our Site !
+91- 8588086052
Vashikaran Service Slider Image Love Vashikaran Slider Image Black Magic Slider Image Love Problem Specialist
Menu
Lotto spells    |    Lottery Specialist    |    Love Spell Caster    |    Breakup Problem Solution Specialist    |    Vashikaran Yantra    |    100% SATISFACTION GUARANTEE    |    KAMANDALI BABA PHONE NUMBER : +91 - 7042027433

धन का आगमन

धन से बढ़ता धन : अपनी तिजोरी में 10 के लगभग 100 से ज्यादा नोट रखें। जेब में हमेशा कुछ सिक्के रखें। खुद को धनवान मानना शुरू कर दें और उसी तरह से कपड़े पहनें और जो भी आप खरीदना चाहते हैं उसके बारे में कल्पना करें। जो लोग खुद को दरिद्र मानते हैं, वे हमेशा दरिद्र ही बने रहते हैं।

दालचीनी के पाउडर को लेकर उस पर से सात बार अगरबत्ती को एन्टी क्लाॅक वाइज घूमा कर उमसें अपनी कल्पना से ईश्वर की प्रार्थना से धन की बरकत के बारे में सोचें और फिर उसे अपने पर्स में छिड़क लें। बची हुई दालचीनी पाउडर को घर के मंदिर में ही रख दें और हर दूसरे तीसरे दिन यही क्रिया दोहरायें। आपका पर्स ईश्वर की कृपा से भरा रहेगा।
एक साबुत दालचीनी का रोल ले लें। उसके अंदर कोई भी एक नोट रोल करके डाल दें तथा उसके ऊपर से 3 बार मौली लपेटकर गांठ लगा दें तथा ईश्वर से प्रार्थना करें कि आपके कार्यालय या घर में धन की कमी रहे। ऐसा करने के बाद उसे कार्यालय या घर के बाहर लटका दें। इसे पर्स या धन स्थान में भी रख सकते हैं।

Totke for Money

ये टोटका आपको गुरुवार को करना है।साबुत सूखा धनिया शुक्ल पक्ष के किसी भी मंगलवार अथवा गुरुवार को एक मिट्टी के बर्तन में इक्कीस रुपये के सिक्के डालकर ऊपर से मिट्टी डालें फिर धनिया डालकर हल्के हाथ से मिक्स कर दें और थोड़ा सा पानी डाल दें। ऐसा करने के बाद बर्तन को उत्तर दिशा में रख दें और रोज थोड़ा पानी डालें। जब धनिया उसमें से पूरी तरह निकल आये तब उसे तोड़कर उपयोग में ले आएं तथा सिक्के निकाल कर लाल कपड़े में बांधकर घर या कार्यालय कहीं भी लटका दें। धन का आगमन शुरू हो जाएगा।
किसी भी शुक्रवार को मां लक्ष्मी के मंदिर में झाड़ू दान करने से भी मां लक्ष्मी की प्रसन्नता प्राप्त होती है।
किसी भी शुभ दिन शुभ मुहूर्त या शुक्रवार को अशोक की जड़ को लाकर गंगाजल से पवित्र करें तत्पश्चात उसे धन स्थान में रखें।
शनिवार के दिन एक सूखा नारियल लेकर उसके बीच में सुराख बनाएं और उसमें आटा, चीनी, तिल और गुड़ भर दें।
लक्ष्मी के साथ 51 कौडिय़ों की पूजा कर उन्हें पूजास्थल, तिजोरी एवं व्यवसाय स्थल पर रखना शुभ फलदायी होता है।
यदि किसी व्यक्ति सड़क पर कौड़ी मिलती है तो यह बहुत ही शुभ होता है और ऐसी कौड़ी को संभालकर रखना चाहिए
पूजन के बाद दोनों पीली कौडिय़ों को अलग-अलग लाल कपड़े में बांधे। एक कौड़ी घर में वहां रखें, जहां पैसा रखते हैं। दूसरी

कौड़ी अपने पर्स में रखें।

पुरानी मान्यता है कि गुरुवार को घर में पोछा लगाएं ऐसा करने से लक्ष्मी रूठ जाती है। शेष सभी दिनों में पोंछा लगाना चाहिए।
501 ग्राम छुहारों का पूजन करें। उनका तिलक करें, धूप दीप से आरती उतारें, प्रसाद का भोग लगाएं और रात्रि भर पूजा स्थान पर रखा रहने दें। अगले दिन उन्हें लाल चमकीले या मखमली कपड़े में बांधकर अपनी तिजोरी में रख दें। 51 दिन तक प्रतिदिन एक रुपया किसी भी मंदिर में माता लक्ष्मी को अर्पित करें। इससे वर्ष भर लक्ष्मी स्थिर रहती है

इस नारियल को शाम के समय सुनसान स्थान पर ले जाकर जमीन में दबा दें। इस उपाय से ग्रह दोषों के कारण धन आगमन में रही बाधा दूर होगी एवं आकस्मिक परेशानियों से भी बचाव होगा।
कोशिश करें कि हर शनिवार चिटियों को आटा दें और शनि महाराज को सरसो तेल का दीपक दान करें।
नौकरी मिल रही हो तो मन्दिर में बारह फल चढ़ाएं। यह उपाय नियमित रूप से करें और इश्वर से नौकरी मिलने की प्रार्थना करें।
व्यापार मंदा हो तथा पैसा टिकता हो, तो नवग्रह यन्त्र और धन यन्त्र घर के मन्दिर में शुभ समय में स्थापित करें। इसके अतिरिक्त सोलह सोमवार तक पांच प्रकार की सब्जियां मन्दिर में दें और पंचमेवा की खीर भोलेनाथ को मन्दिर में अर्पित करें। सभी कामनाएं पूरी होंगी