Welcome to Our Site !
+91- 8588086052
Vashikaran Service Slider Image Love Vashikaran Slider Image Black Magic Slider Image Love Problem Specialist
Menu
Lotto spells    |    Lottery Specialist    |    Love Spell Caster    |    Breakup Problem Solution Specialist    |    Vashikaran Yantra    |    100% SATISFACTION GUARANTEE    |    KAMANDALI BABA PHONE NUMBER : +91 - 7042027433

तलाक से बचने/टालने/रोकने के उपाय

अगर आप अपने जीवनसाथी से तलाक लेने से बचना चाहते हैं तो आप अपने घर में उत्तर दिशा की दीवार पर हुनमान जी का वीर रूपक चित्र लगाएं। अपने पार्टनर की तस्वीर पर दक्षिणामुखी हनुमान मंदिर का सिंदूर लगाएं। यदि कुंडली में राहु की स्थिति के कारण तलाक लेने की नौबत गई है तो सात शनिवार को शाम के समय दक्षिणामुखी हनुमान मंदिर मं 7 नारियल चढ़ाएं और हनुमान जी सात बार परिक्रमा करें।

अगर आपकी कुंडली में शनि की स्थिति के कारण तलाक के योग बन रहें हैं तो आप सात शनिवार को हनुमान जी की तस्वीर पर गुड़ का भोग लगाकर काली गाय को खिलाएं। इस उपाय को करने आपका तलाक रूक जाएगा। सूर्य की वजह से तलाक हो रहा है तो सात इतवार तक दिन के समय पूर्वमुखी हनुमान जी के मंदिर में 7 कंधारी आनर चढ़ाकर किसी नवविवाहित जोड़े को भेंट करें। यदि किसी के वैवाहिक जीवन में बहुत ज्यादा झगड़े हो रहे हैं और बात तलाक तक पहुंच गई है तो आप ऐसी परिस्थिति से बचने के लिए श्रावण मास में किसी शिव मंदिर में किसी विद्वान पंडित सेरुद्राष्टध्यायीअभिषेक करवाएं।

अगर कोई स्त्री अपने वैवाहिक जीवन को बचाने के लिए अपने पति को सही मार्ग पर लाना चाहती है तो वह ये टोटका आज़मा सकती है। गुरुवार के दिन तीन सौ ग्राम बेसन के लड्डू, आटे के 2 पेड़े, तीन केले और चने की गीली दाल     किसी गाय को खिलाएं। खिलाते समय गाय माता से निवेदन करें कि वह आपके पति को सुधार दें। इस टोटके को करने के बाद आपके पति में सुधार आना शुरु हो जाएगा।

सात मंगलवार तक 7 सात नींबू, 7 सुपारी, 7 लौंग, 7 मेलफल, 7 जायफल, 7 तांबे, 7 सीताफल के त्रिकोण टुकड़ों को एक लाल रंग के कपड़े में बांध लें। इसे हनुमान मंदिर में चढ़ा दें।

अगर पति-पत्नी के बीच के झगड़े तलाक तक पहुंच जाए तो से रोकने के लिए आप ये टोटका आज़माएं। अपने घर में शिवलिंग की स्थापना करें। 41 दिन तक रोज़ सुबह स्नान के बाद उस शिवलिंग पर बेलपत्र और जल अर्पित करें। रुद्राक्ष की माला से इस मंत्र का नमः शिवः शक्तिस्वरूपायः ममः गृहे शांति कुरु कुरु स्वाहःका पांच माला जाप करें। इस उपाय के प्रभाव से पति-पत्नी के बीच आपसी प्रेम बढ़ता है।

यदि पति-पत्नी के बीच का आपसी झगड़ा कचहरी तक पहुंच गया है लेकिन आप इअपी शादी को तोड़ना नहीं चाहते तो आप भगवान गणेश की उपासना करें। गणेश जी को लड्डू चढ़ाएं। गणेश जी प्रसन् होकर आपकी मनोकामना अवश् पूर्ण करेंगें। पति-पत्नी के बीच के आपसी मतभेद दूर करने के लिए अपना पलंग पूर्व की दिशा में ही लगाएं। इस टोटके से आपके घर और रिश्तों में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा।